रविवार, अप्रैल 04, 2010

मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार पर उतारू है कथित सेकुलर खेमा


कांग्रेस और मीडिया के एक वर्ग सहित देश का कथित सेकुलर खेमा साजिश के तहत हिंदुत्व के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि इस खेमे के लोग गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की मुस्लिम विरोधी और खूंखार लगने वाली छवि बनाने में जुटे हुए हैं।

हिंदुत्व को बदनाम करने और मुस्लिम वोटों के लालच में गुजरात दंगों के बाद नरेंद्र मोदी की मुस्लिम विरोधी छवि बनाने का लगातार कुत्सित प्रयास किया जाता रहा है। इस कुत्सित प्रयास में कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी कोसों आगे निकल चुकी हैं। उन्होंन पिछले दिनों एक रैली के दौरान मोदी को 'मौत का सौदागर' तक कह दिया।

मोदी को सेकुलर खेमा चारों ओर से निशाना इसलिए बनाए हुए है, क्योंकि मोदी वस्तुत: भारतीय राजनीति में हिंदुत्व की प्रखर अभिव्यक्ति बनकर उभरे हैं।

हिंदुत्व को कमजोर करने के इस षड्यंत्र के तहत मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार में तथ्यों को ही नहीं तोड़ा मरोड़ा जाता बल्कि अक्सर झूठ का सहारा भी लिया जाता है। हाल ही में विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा उन्हें कथित सम्मन जारी करने और पिछले साल अमेरिका द्वारा उन्हें कथित रूप से वीजा नहीं देने के बारे में ऐसे ही झूठ परोसे गए।

मोदी के खिलाफ लगाए गए कई आरोप निराधार और सरासर झूठा साबित होने के बाद अब इस खेमे को ऐसे कुत्सित प्रयासों से बाज आना चाहिए।

1 टिप्पणी:

महेन्द्र पटेल ने कहा…

ये जूठा सेकुलर खेमा जान ले की वो जितना ही मोदीजी को बदनाम करेगे मोदीजी उतने ही गुजरात की जनता के दिल के करीब पहुचेगे|

Loading...

समर्थक

लोकप्रिय पोस्ट

Follow by Email

ब्‍लॉग की दुनिया

NARAD:Hindi Blog Aggregator blogvani चिट्ठाजगत Hindi Blogs. Com - हिन्दी चिट्ठों की जीवनधारा Submit

यह ब्लॉग खोजें

Blog Archives